New Ducati Streetfighter V4 Unveiled: Features and Specs

New Ducati Streetfighter V4 Unveiled: Features and Specs

Ducati हमेशा से अपनी सुपरबाइकों के लिए जाना जाता है, लेकिन अब कंपनी ने अपनी Ducati StreetFigher V4 बाइक को नए फीचर्स से सुसज्जित करके लांच करने के लिए तैयार किया है। यह बाइक इतनी अच्छी तरह से दिखती है कि आप इसे खरीदने का फैसला कर लेंगे. चलिए इसके सर्वश्रेष्ठ फीचर्स और मूल्य के बारे में जानते हैं।

यह दो अलग-अलग संस्करणों में लॉन्च किया गया है और इनके दोनों संस्करणों की कीमतों में काफी अंतर है। आप महंगे वैरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन, लाइट व्हील्स और अन्य नवीनतम सुविधाएं देखेंगे।

Feature Description
Engine 1103cc Desmosedici Stradale V4
Power 208 hp @ 13,000 rpm
Torque 90.4 lb-ft (123 Nm) @ 9,500 rpm
Transmission 6-speed with Ducati Quick Shift (DQS) up/down
Electronics IMU-based cornering ABS, traction control, wheelie control, slide control, engine brake control, launch control
Suspension Fully adjustable Showa Big Piston Fork (BPF) front, fully adjustable Sachs rear shock
Brakes Dual Brembo Stylema M4.30 calipers (front), single Brembo caliper (rear)
Wheels Lightweight forged aluminum
Design Aggressive naked sportbike styling, optional biplane wings for added downforce
Weight Approximately 440 lbs (200 kg) wet

Ducati StreetFighter V4 Features:

डुकाटी ने इस बाइक को आज की दुनिया में सबसे उन्नत शक्तिशाली विशेषताओं से लैस किया है। v4 s वररिएंट में इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन है, जो डैम्पिंग को व्यक्तिगत बनाने की अनुमति देता है। आप अपनी बाइक को रास्ते के अनुकूल बना सकते हैं। राइडर फुटपेग्स को छह पोजीशन में समायोजित किया जा सकता है, जिससे राइडर को उचित पोजीशन में बाइक चलाने की सुविधा मिलती है।
इस मोटरसाइकिल में टर्न बी टर्न फीचर है, जो आपके स्मार्टफोन को आपकी बाइक के डैशबोर्ड पर डिरेक्शंस को देखने के लिए कनेक्ट करेगा। Corbon फाइबर से बने प्रोटेक्शन फिन्स और प्रोटेक्टर्स हैं। बाइक चलाना आसान बनाने के लिए तीन पावर मोड उपलब्ध हैं।

Ducati StreetFigher V4 डिजाइन

बाइक में एक सीट और हॉट एयर एक्सट्रैक्टर हैं, जो रेडियेटर के पीछे लगाए गए हैं, जिससे वह स्पोर्टी दिखती है। 16.5 लीटर की कैपिसिटी वाले इस बाइक का टैंक अलुमुनियम का बना है। डुकाटी से फ्रंट में पूरी तरह से एलईडी हेडलैंप दिया गया है यह रंग चॉइस भी ऐसा है कि लोग इसे देखने को मजबूर हो जाएंगे।

इंजन:

बाइक में 1130 सीसी का इंजन है, जो 6 स्पीड गियर के साथ आता है।जो 205 bhp और 123nM का टार्क प्रदान कर सकता है। ये इंजन 13.15 kmpl का माइलेज बाइक पर देता है। उसकी सबसे तेज गति 299 किलोमीटर प्रति घंटे है। साथ ही इंजन बीएस 6 मानकों को पूरा करता है

सेफ्टी फीचर्स:

राइडर को सुरक्षित रखने के लिए कई विशिष्ट फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें SMS / कॉल अलर्ट, स्टैंड अलार्म, हैजर्ड वार्निंग इंडिकेटर, कम फ्यूल इंडिकेटर और कम बैटरी चेतावनी शामिल हैं। ABS Cornering EVO ब्रेकिंग सिस्टम है, जो बाइक को तुरंत रोकता है

साथ ही टर्न सिग्नल और किल स्विच है, जो एक बटन दबाकर बाइक के इंजन को बंद करता है। आपके बाइक के इंजन को कोई नुकसान न होने के लिए एक सेवा रिमाइंडर अलार्म भी है, जो आपको मरम्मत करवाने की याद दिलाता है। बाइक के रेसिंग ग्रिप एक्सीडेंट और स्पीड पर वाइब्रेशन को बहुत कम करता है

Ducati Streetfighter V4

Rims And Tires:

StreetFigher v4 में पांच स्पोक डिज़ाइन वाले अलुमुनियम व्हील्स हैं। 20/70 ZR17 फ्रंट टायर और 200/60 ZR17 रियर टायर इस बाइक पर फिट हैं। पिछले संस्करण से काफी हद तक कम वजनी रिम्स हैं।

क्या है कीमत ?

फीचर्स में सुधार के बाद, Ducati StreetFighter V4 की कीमत 24.62 लाख रुपये है, जबकि V4s वररिएन्ट की कीमत 28 लाख रुपये है। यह कावासाकी ZH4 से टकराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *